how to look handsome कैसे सुंदर हो?

how to look handsome कैसे सुंदर हो? ऐसे कई लेख या वीडियो हैं जो पुरुष को ऑनलाइन युक्तियां दिखाते हैं, फिर भी वे सामान्य या औसत पुरुषों की समस्या का सामना नहीं कर रहे हैं।

एक अच्छा हेयरस्टाइल रखें

look handsome

 अपने बालों को साफ रखें और कभी भी अपने बालों को लंबा न करें जिससे आप रूखे दिखें। आप इसे कंघी करने के लिए हेयर जेल लगा सकते हैं और इसे उत्तम दर्जे का बना सकते हैं। बहुत अधिक लागू न करें या नेत्रहीन रूप से एक चालाक वापस बालों के लिए जाएं। स्लीक बैक हर आदमी पर सूट नहीं करता है, लेकिन आपके पास फीके साइड और ऊपर से मध्यम लंबाई के बाल रखने का सुनहरा नियम हो सकता है। आप इसके साथ गलत नहीं कर सकते। look handsome कुंजी अपने आप को उत्तम दर्जे का और तेज दिखना है।

साफ चेहरा

look handsome

look handsome मुंहासे और तैलीय खाल लंबे समय से मुझे कचोट रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके चेहरे पर स्पष्ट त्वचा की समस्या नहीं है, तो भी त्वचा की नियमित देखभाल करना हमेशा अच्छा होता है। मेरा विश्वास करो, बस अपने आप को रात में क्लींजिंग करने के लिए एक फेस वॉश प्राप्त करें, उसके बाद फेस टोनर (और अगर आपके पास समय है तो मॉइस्चराइजिंग जेल) ताकि आपकी त्वचा मॉइस्चराइज़ हो सके। व्यक्तिगत रूप से मैं फेस क्रीम की सिफारिश नहीं करूंगा क्योंकि यह कुछ पुरुषों के लिए बहुत तैलीय हो सकता है।

अच्छी गंध

महिलाओं द्वारा पुरुषों की स्वच्छता को नापने के तरीकों में से एक उनके शरीर की गंध है, इसका मतलब है कि क्या आपके पास आपके अंडरआर्म से आने वाली गंध है या आपके पसीने के कारण है। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि अप्रिय गंध दूसरों को बहुत घृणा करता है, फिर भी इस स्थिति से बचने के लिए यह सहज है। अपने शरीर को तरोताजा रखने और पसीने की बदबू को रोकने के लिए एक डियोड्रेंट लें और इसे सुबह लगाएं।

उपयुक्त डिओडोरेंट के चयन के लिए एक त्वरित अनुस्मारक - प्राकृतिक के लिए जाएं जो आपको सूक्ष्म गंध देता है। अंतिम लेकिन कम से कम, सांसों की दुर्गंध घातक है, इसलिए आप दिन में दो बार अपने दांतों को ब्रश करना चाहते हैं और याद रखें कि इस पर चिपके बैक्टीरिया को हटाने के लिए अपनी जीभ को ब्रश करें। ।

अच्छे कपड़े पहनें


पहनने के लिए सही कपड़े चुनने में कुछ सुझाव हैं। look handsome सबसे पहले, इस पर बड़े लोगो या ग्राफिक्स के साथ टी-शर्ट न पहनें, चाहे ग्राफिक्स की काट-छाँट हो या ब्रांडों की लोकप्रियता। टी-शर्ट को बेसिक डिज़ाइन के साथ पहनें, यानी प्लेन या स्ट्राइप्ड टी, इसके साथ आप कभी भी गलत नहीं हो सकते। समान सिद्धांत शर्ट या स्वेटर के अन्य शीर्ष पर लागू होता है।

अपने शीर्ष को उन बोतलों के साथ बाँधें जो आपको फिट हों। look handsome कोई बूटकट जीन्स या सुपर स्किनी जींस नहीं। सुरक्षित खेलने के लिए और स्मार्ट दिखने के लिए, आप जिस कटिंग को फिट करते हैं उसे चुनें, आपके चयन के लिए क्लासिक या स्लिम फिट कट ट्राउजर हैं।

आत्मविश्वास रखो- be confident

आत्मविश्वास होना हमेशा अपने आप को अच्छा दिखने में पहली प्राथमिकता पर होता है। उपरोक्त युक्तियों के साथ, आप दिखने में तैयार होंगे लेकिन आप एकमात्र व्यक्ति हैं जो आपके आंतरिक पक्ष को नियंत्रित कर सकते हैं। मुस्कुराते हुए, बात करते हुए और सीधे खड़े होकर दूसरों की आँखों में देखना आपके आत्मविश्वास को दर्शाने वाले उदाहरण look handsome हैं।

क्या अधिक है, यह आपके आकर्षण को चालू करता है! इसलिए, अपने आप पर और आपकी उपस्थिति पर भरोसा करें, लोगों द्वारा आपके ऊपर धारण किए गए धारणा के छोटे हिस्से का योगदान होता है, सबसे ऊपर, यह आपकी आंतरिक सुंदरता है जो दूसरों को आकर्षित करती है।

Comments

Popular posts from this blog

how to stay motivated- कैसे प्रेरित रहें

what is gyan and tulsidas teaching on gyan